Google Pixel tablet specs leaked: Here’s what we know so far

नमस्कार दोस्तो हमारी वेबसाइट  Techgupta में आपका स्वागत है आज हम Google Pixel tablet specs leaked: Here’s what we know so far. पिक्सल स्लेट एक री-इमेजिन क्रोम ओएस द्वारा संचालित है। यह वही गति, सादगी और सुरक्षा है जिसे आप जानते हैं |

और प्यार करते हैं, अब स्पर्श के लिए अनुकूलित है। क्रोम ओएस एक पूर्ण डेस्कटॉप ओएस और सुविधाओं के साथ मल्टीटास्किंग के लिए बनाया गया है जो आपको स्प्लिट-स्क्रीन की तरह एक साथ दो खिड़कियों में काम करने की अनुमति देता है।

Google Pixel tablet specs leaked: Here’s what we know so far

गूगल पिक्सल ‘प्रो’ टैबलेट अभी इत्तला दे दी गई है – यहाँ हम क्या जानते हैं। गूगल पिक्सल टैबलेट चश्मा इत्तला दे दी गई है – एक किफायती पैकेज में टेंसर चिप पावर की उम्मीद है। एक लीक ने कैमरा हार्डवेयर को इत्तला दे दी है जिसे हम पिक्सल टैबलेट पर देख सकते हैं।

भारत में पिक्सल डिवाइसेज की वजह से सामने की तरफ सोली रडार चिप है, जिसने भारत में वाणिज्यिक उपयोग के लिए प्रतिबंधित 60 गीगाहर्ट्ज फ्रीक्वेंसी बैंड का उपयोग किया है। हालांकि बाद में गूगल ने इस फीचर को खत्म कर दिया था। लेकिन भारतीय ग्राहकों को आकर्षित करने में गूगल की विफलता के और भी कारण हैं।

ये भी पढ़ें :-  How to Get iPhone type Dynamic Island on Android

Google Pixel tablet specs leaked: Here’s what we know so far

इस साल मई की शुरुआत में गूगल ने हमें उन नए प्रॉडक्ट्स पर कुछ हिंट दिए थे, जिन पर वे काम कर रहे थे। इसमें आगामी पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो, पिक्सल वॉच और पिक्सल टैबलेट जैसे विभिन्न डिवाइस शामिल थे।

पिक्सल टैबलेट की बात करें तो गूगल आई/ओ कॉन्फ्रेंस में हमें केवल मार्केटिंग वीडियो दिए गए, महत्वपूर्ण विवरणों को छोड़कर दिखाया गया। लेकिन टिप्सटर कुबा वोज्सिचोव्स्की से 91mobiles के माध्यम से हाल ही में लीक हुई एक लीक में आंतरिक भंडारण और स्क्रीन आकार जैसे कुछ पिक्सल टैबलेट विनिर्देशों का पता चला है।

ऐसा लगता है कि जानकारी लीक हो गई थी जब पिक्सल टैबलेट ने इंजीनियरिंग सत्यापन परीक्षण चरण (ईवीटी) में प्रवेश किया था। यदि आप अनजान हैं, तो ऐसा तब होता है जब कोई डिवाइस हार्डवेयर को अंतिम रूप देता है और प्रोटोटाइप चरण को पूरा करता है |

Google Pixel tablet specs leaked: Here’s what we know so far

डेवलपर द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, गूगल पिक्सल टैबलेट में 10.95 इंच का डिस्प्ले होगा और यह दो स्टोरेज वेरिएंट – 128 जीबी और 256 जीबी में उपलब्ध होगा।

वोज्सीचोव्स्की ने यह भी कहा कि आगामी गूगल पिक्सल टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई 6 होगा और यह फर्स्ट-पार्टी यूएसआई 2.0 स्टाइलस के साथ आएगा। लॉन्च होने पर इस टैबलेट को टैबलेट के साथ भेजा जा सकता है या नहीं भी भेजा जा सकता है |

इसके अलावा, वोज्सीचोव्स्की का दावा है कि पिक्सेल टैबलेट ने इंजीनियरिंग सत्यापन परीक्षण (ईवीटी) चरण में प्रवेश किया है। यानी गूगल ने इसके डिजाइन और हार्डवेयर को फाइनल कर लिया है।

गूगल ने ईवीटी और सर्टिफिकेशन के लिए भारत में कुछ यूनिटभेजी हैं, जिससे पता चलता है कि पिक्सल टैबलेट आगामी पिक्सल 7 सीरीज की तरह भारत में अपना रास्ता बना सकता है।

नई लीक में सामने आई जानकारी के साथ ही हम जानते हैं कि पिक्सल टैबलेट गूगल के फर्स्ट जेनरेशन टेंसर एसओसी और दो सोनी आईएमएक्स355 सेंसर्स को पैक करेगा।

टैबलेट संभवतः एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च होगा और कुछ अद्वितीय डॉकिंग क्षमताओं की पेशकश करेगा। गूगल कथित तौर पर पिक्सल टैबलेट के ‘प्रो’ संस्करण पर भी काम कर रहा है, लेकिन इसके बारे में विवरण अब तक दुर्लभ रहा है।

ये भी पढ़ें :-  

How To Format By Changing The Format Type Of A USB Drive

The Samsung Galaxy Tab S8 should be improved with new Android 12L update

Installing Android 13 on Google Pixel 6a: Here’s what changes with the latest Android OS